23 दिसंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आएंगे नजीबाबाद जनसभा को करेंगे संबोधित, लाभार्थियों को वितरित करेंगे प्रमाण पत्र

बिजनौर। प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विकसित भारत संकल्प यात्रा के अंतर्गत 23 दिसंबर को जनपद बिजनौर के नगर नजीबाबाद आएंगे। जहां मुख्यमंत्री एक विशाल जनसभा को संबोधित करने के साथ ही शासन की विभिन्न योजनाओं के पात्रों को प्रमाणपत्र वितरित करेंगे।

योगी आदित्यनाथ विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत 23 दिसंबर को बुंदकी मार्ग स्थित हॉराईजन स्कूल परिसर में जनसमूह को अपराह्न 02 बजे संबोधित करेंगे। शासन की विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरित करने के साथ ही मुख्यमंत्री विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों का स्टॉल निरीक्षण के कार्यक्रम में भी भाग लेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे का कार्यक्रम मिलते ही जिला प्रशासन ने सभा स्थल का निरीक्षण कर व्यवस्था देखी। डीएम अंकित कुमार अग्रवाल, एसपी नीरज कुमार जादौन, सीडीओ पूर्ण बोरा, एडीएम विनय कुमार, भाजपा जिलाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौहान, ब्लॉक प्रमुख तपराज सिंह के साथ सभा स्थल का निरीक्षण किया।
डीएम एसपी ने एसडीएम संजय बंसल, नवांगत सीओ अनिल कुमार, बीडीओ ज्योति चौधरी को कार्यक्रम आयोजन के संबंध में आवश्यक निर्देश दिए। डीएम ने बताया कि कार्यक्रम लगभग तय है। व्यवस्थाएं की जा रही हैं।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *