चिल्ड्रन डे गोरखनाथ मंदिर परिसर में मुख्यमंत्री को बच्चों ने गुलाब भेंट किये।

गोरखपुर। बाल दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखनाथ मंदिर में उनसे मिलने आए ताइक्वांडो प्रशिक्षु बच्चों से मिलकर उनकों शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए आशीर्वाद दिया। ताइक्वांडो सीखने वाले इन बच्चों ने सीएम योगी को गुलाब भेंट किया तो मुख्यमंत्री नन्हे बच्चों को देखकर मुस्कुराने लगे। मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर भी सभी बच्चों को बाल दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दी।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखनाथ मंदिर प्रवास के दौरान मंगलवार की सुबह को दिग्विजयनाथ ताइक्वांडो ट्रेनिंग सेंटर से आये बच्चे से मिलने पहुंचे। मुख्यमंत्री ने सभी बच्चों को बाल दिवस की शुभकामनाएं दीं। इस अवसर पर बच्चों ने एक-एक कर सीएम योगी को गुलाब का फूल भेंट किया। इस पर मुख्यमंत्री मुस्कुरा उठे। उन्होंने बच्चों से उनके ताइक्वांडो प्रशिक्षण और पढ़ाई को लेकर बातचीत की और खूब सफलता प्राप्त करने का आशीर्वाद भी दिया। मुख्यमंत्री ने बच्चों का उत्साह बढ़ाने के लिए उनके साथ फोटो भी खिंचवाई।

चिल्ड्रन डे बाल दिवस के मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक संदेश पोस्ट कर बच्चों के हितों को लेकर अपनी प्रतिबद्धता दर्शाई हुए। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, ‘राष्ट्र की आशा, आकांक्षा और उन्नति के आधार, सभी प्रिय बच्चों को ‘बाल दिवस’ की हार्दिक शुभकामनाएं। हमारी सरकार बच्चों को संस्कारित शिक्षा, सुरक्षा और उत्तम स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराने के साथ ही उनके समग्र विकास के लिए पूर्णत: प्रतिबद्ध है।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *