महामंडलेश्वर आचार्य सुरेश राठौर की सुरक्षा को लेकर सौंपा मांग पत्र

वसीम वारसी एडवोकेट नगीना

नगीना। महामंडलेश्वर रविदास आचार्य सुरेश राठौर के उनके गृह नगर नगीना में लगाए गए शुभकामना पोस्टर होल्डिंग पर कालिख पोतने के मामले व उनकी सुरक्षा को लेकर श्री गुरु रविदास विश्व महापीठ ट्रस्ट के राष्ट्रीय प्रवक्ता रोहित रवि के नेतृत्व में बड़ी तादाद में ट्रस्ट के पदाधिकारी व कार्यकर्ता एसडीम कोर्ट पहुंचे तथा एक मांग पत्र प्रदेश के मुख्यमंत्री के नाम उपजिलाधिकारी नगीना शैलेंद्र कुमार, पुलिस क्षेत्राधिकारी देश दीपक सिंह को सौंपते हुए। उन्होंने महामंडलेश्वर आचार्य सुरेश राठौर को सुरक्षा प्रदान किए जाने की मांग की।

श्री गुरु रविदास विश्व महापीठ ट्रस्ट के महामंडलेश्वर रविदास आचार्य सुरेश राठौर पिछले काफी समय से अपने गृह नगर नगीना से लोकसभा सीट सुरक्षित से अपनी दावेदारी का दावा पेश करते आ रहे हैं। इसी को लेकर महामंडलेश्वर आचार्य सुरेश राठौर ने लोकसभा नगीना क्षेत्र में जगह-जगह क्षेत्रवासियों के लिए शुभकामना के पोस्टर होल्डिंग लगा रखे हैं। किंतु अराजक तत्वों ने महामंडलेश्वर आचार्य सुरेश राठौर के पोस्टर होल्डिंग पर कालिख पोत कर शहर का माहौल खराब करने की कोशिश की। इस घटना को लेकर महामंडलेश्वर आचार्य सुरेश राठौर ने पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन से मिलकर अपनी शिकायत दर्ज कराई थी।

इसी को लेकर श्री गुरु रविदास महापीठ ट्रस्ट के राष्ट्रीय प्रवक्ता रोहित रवि ने ट्रस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष महामंडलेश्वर आचार्य सुरेश राठौर की सुरक्षा को लेकर चिंता व्यक्त करते हुए एक मांग पत्र प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम सौंपते हुए कहा कि अराजक तत्वों ने श्री गुरु रविदास महापीठ ट्रस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष महामंडलेश्वर आचार्य सुरेश राठौर के बैनर पोस्टर होल्डिंग पर कालिख पोत कर एक घिनौना कार्य किया है तथा दलित समाज के धर्मगुरु व उनके भक्तों शिष्यों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का प्रयास किया है। इस घटित घटना से अब आचार्य के जीवन को लेकर भी खतरा बढ़ गया है।

श्री गुरु रविदास महापीठ ट्रस्ट के पदाधिकारी कार्यकर्ता यह मांग करते हैं कि महामंडलेश्वर आचार्य सुरेश राठौर को सुरक्षा प्रदान की जाए। इस अवसर पर महापीठ के राष्ट्रीय प्रवक्ता रोहित कुमार रवि, क्षेत्रीय मंत्री सुगम प्रधान, अमन सिंह, ‌नरेश सिंह, अविनाश कुमार, विकास कुमार, वकील कुरेशी, अनवर कुरैशी, प्रिंस कुमार, देव कुमार, अश्वनी एवं महापीठ के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *