त्योहार हमें आपसी भाईचारा और प्रेम के साथ रहने का देते हैं संदेश। राकेश वशिष्ठ

बिजनौर/नगीना। महाशिवरात्रि के पर्व को लेकर नवांगत पुलिस क्षेत्राधिकारी राकेश वशिष्ठ ने पीस कमेटी की मीटिंग में बोलते हुए कहा सभी त्योहार हमें आपसी भाईचारा और प्रेम के साथ रहने का संदेश देते हैं। उन्होंने कहा दूरदराज़ से शिव भक्त आपके नगर से गुजरते हैं, पुलिस प्रशासन के साथ ही नगर वासियों का भी फ़र्ज बनता है के हम सब उनके स्वागत के लिए पूरी निष्ठा और ईमानदारी से तैयार रहें।
रविवार को नगीना थाना प्रांगण में महाशिवरात्रि के त्योहार को शांति पूर्वक संपन्न कराने के लिये नवांगत पुलिस क्षेत्राधिकारी राकेश वशिष्ठ की अध्यक्षता में पीस कमेटी की मीटिंग का आयोजन किया गया। जिसमें नगर के सभी धर्मों के धर्म गुरुओं के साथ ही नगर व आसपास के गणमान्य नागरिकों ने महाशिवरात्रि के पर्व को शांति पूर्वक संपन्न कराने के लिए अपने अपने विचार रखे।
थाना प्रभारी सुनील कुमार ने कहा नगीना पुलिस ने त्योहार को शांति पूर्वक संपन्न कराने के लिये सभी तैयारियां पूरी कर ली है। उन्होंने शिव भक्तों के आवागमन के मद्देनजर पुलिस सहायता केंद्र (पुलिस पिकेट) स्थापित किये गये है। जिस पर 24 सो घंटे पुलिस के जवानों को तैनात किया गया है, साथ ही शिव भक्तों को कोई परेशानी ना हो इसके लिये दिशा सूचक बोर्ड लगाए गए हैं जिससे शिव भक्त अपने अपने गंतव्य को आसानी से रवाना हो सकें। थाना प्रभारी सुनील कुमार ने कहां अगर किसी भी अराजक तत्व ने त्योहारों में ख़लल डालने का प्रयास किया तो उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएंगी।
पीस कमेटी की मीटिंग में शहर इमाम मुफ्ती ओवैस अक़रम, सभासद पति सिद्दीक मुल्तानी, सभासद गोपाल शर्मा के  अलावा नगीना देहात से उपनिरीक्षक चंद्रवीर सिंह, थाना कोतवाली देहात से उपनिरीक्षक दीपक कुमार, लाल सराय चौकी प्रभारी उदयवीर सिंह, उपनिरीक्षक राम चंद्र मौजूद रहे।
Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *