राष्ट्रीय मुस्लिम हलवाई बिरादरी की मीटिंग में राष्ट्रीय अध्यक्ष चुनें गये हाजी शकील।

मीटिंग में समाज़ में फैली बुराइयों को खत्म करने का लिया संकल्प।
बिजनौर/नगीना। राष्ट्रीय मुस्लिम हलवाई बिरादरी की मीटिंग को संबोधित करते हुए हाजी शकील ने समाज में फैली बुराईयों को दूर करने का आह्वान किया। उन्होंने बिरादरी के लोगों से लड़कों लड़कियों की दीन व दुनिया की अच्छी तालीम दिलाने का संकल्प भी दिलाया। मीटिंग में गरीबों व जरूरतमंदों,‌ बेसहारा लोगों को 120 कम्बलों का भी वितरण किया गया।
बच्चों को दीन व दुनिया की अच्छी तालीम दिलाने का आह्वान।
एक बैंकट हाल में राष्ट्रीय मुस्लिम हलवाई बिरादरी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हाजी शकील अहमद ने मीटिंग को संबोधित करते हुए कहा कि समाज में व्याप्त बुराईयों को समाप्त करना, गरीब बच्चों की मदद करना, गरीब बच्चों को अच्छी तालीम दिलाने का आह्वान किया। हाजी शकील हलवाई ने आगे कहा कि कोई इंसान जब तक समाज में इज्जत नहीं पा सकता, जब तक कि वह शिक्षा का दामन ना थामले। हमें अपने बच्चों को शिक्षित करने के लिए जो भी कुर्बानी देनी पड़ेगी वे देने के लिए तैयार रहें।
मीटिंग को डॉ फिरोज, अतीक अहमद, नौशाद, मोहम्मद फुरकान फरीदी हल्दौर, फकरे आलम, सुहैल हक्कानी, मोहम्मद जफर ऊर्फ मुन्ना काशीपुर, समाजसेवी मोहम्मद अनवर हल्दौर, सलीम, डॉ मुशर्रफ, नदीम अहमद, शकील, चौधरी शमीम, अहमद हसन ऊर्फ़ कल्लू, फतेह मोहम्मद मौजूद रहे। मीटिंग की अध्यक्षता हाजी चाँद धामपुर वालों ने व संचालन डॉक्टर फिरोज नजीबाबाद ने किया।
Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *