भारतीय प्रेस क्लब का हुआ विस्तार पत्रकारों ने ली सदस्यता 08 जून को मनाएंगे हिंदी पत्रकारिता दिवस।

बिजनौर/चांदपुर। नगर चांदपुर में भारतीय प्रेस क्लब की एक आवश्यक मीटिंग का आयोजन किया गया। मीटिंग में आगामी हिंदी पत्रकारिता दिवस को मनाने के लिए विचार विमर्श किया गया, साथ ही संगठन के कार्यों से प्रभावित होकर पांच पत्रकारों ने सदस्यता भी ग्रहण की।
प्राप्त विवरण के अनुसार जनपद बिजनौर के चांदपुर में अध्यक्ष अनिल शर्मा की अध्यक्षता में भारतीय प्रेस क्लब चांदपुर की एक मीटिंग कार्यालय पर संपन्न हुई। जिसमें पत्रकारिता दिवस मनाने पर विचार विमर्श किया गया, साथ ही प्रेस क्लब संगठन का भारतीय प्रेस क्लब में विलय हुआ। भारतीय प्रेस क्लब की ओर से विनोद शर्मा को संरक्षक मनोनीत किया गया। भारतीय प्रेस क्लब के कार्यालय पर पत्रकारों से संबंधित समस्याओं पर विचार विमर्श किया गया। उसके बाद नए सदस्यों ने संगठन से प्रभावित होकर सदस्यता ली। पिछले काफी वर्षों से संगठन पत्रकारों के हित में कार्य करता चला आ रहा है। समय-समय पर मीटिंग कर पत्रकार हित और कलम को मजबूत करने के लिए भारतीय प्रेस क्लब लगातार काम कर रहा है।
इसके बाद 08 जून को हिंदी पत्रकारिता दिवस मनाने पर पत्रकारों ने सहमति जताई। तत्पश्चात नगर में काफी समय से चल रहे प्रेस क्लब संगठन का भारतीय प्रेस क्लब में आपसी सहमति से विलय किया गया। जिसमें प्रेस क्लब के अध्यक्ष विनोद शर्मा अपने साथियों के साथ मौजूद रहे। सभी साथियों ने अपनी सहमति भारतीय प्रेस क्लब में जताई, और भारतीय प्रेस क्लब की सदस्यता ग्रहण की। भारतीय प्रेस क्लब की अध्यक्षता अनिल शर्मा ने की और संचालन विनोद शर्मा ने किया। इस अवसर पर अध्यक्ष अनिल शर्मा, संरक्षक विनोद कुमार शर्मा, पत्रकार आफताब आलम, मोहम्मद शाहिद, जोगेंद्र सिंह, मोहम्मद गुलफाम, फैसल शेख, नवाब अहमद, राधा रानी, शक्ति शर्मा, बहादुर शाह जफर, अमित शर्मा मौजूद रहे।
Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *