मुरादाबाद से एसटी हसन तो नगीना लोकसभा से पूर्व एडीजे मनोज कुमार पहुंचेंगे संसद। सलमान कुरैशी

Tanveer Ansari

Editor:- Dailylive24.com

Dailylive24 you tube channel

9410275551/7017977582

…………………………………………………………………….

मुरादाबाद/नगीना। आगामी लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बजने के साथ ही समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मुरादाबाद लोकसभा से मौजूदा सांसद एसटी हसन और नगीना लोकसभा सुरक्षित से पूर्व जज मनोज कुमार को टिकट दे दिया है।

तो वहीं समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ युवा नेता साथ ही बैकवर्ल्ड कम्युनिटी के लोगों की आवाज को बुलंद करने वाले नगीना निवासी सलमान कुरैशी ने एसटी हसन और पूर्व जज मनोज कुमार का टिकट होने पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि मुरादाबाद लोकसभा से दूसरी बार डॉक्टर एसटी हसन जीतकर संसद पहुंचेंगे, तो वहीं नगीना लोकसभा सुरक्षित से समाजवादी पार्टी के ही उम्मीदवार पूर्व अपर एवं जिला सत्र न्यायाधीश मनोज कुमार की जीत का दावा पेश किया है।
समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ युवा नेता सलमान कुरैशी ने कहा कि आज का माहौल एक दूसरे की बुराईयों को ढूंढने का नहीं है, बल्कि फिरका परस्त ताकतों से एक साथ मिलकर लड़ने का है। उन्होंने कहा कि आज मंहगाई अपनी चरम सीमा पर है। गैस, बिजली, पानी, तेल के दाम आसमान छू रहे हैं। आम आदमी की थाली का बजट पूरी तरह बिगड़ गया है। लेकिन केंद्र सरकार जनता की बुनियादी सुविधाओं पर ध्यान ना देकर लोगों को धर्म के नाम पर बांटती हुई दिखाई देती है। उन्होंने कहा कि आज के वक्त में सपा कांग्रेस यानी इंडिया गठबंधन ही आज के दौर की बढ़ती मंहगाई बेरोजगारी से छुटकारा दिला सकता है। उन्होंने आवाम से नगीना लोकसभा सुरक्षित से पूर्व जज मनोज कुमार साथ ही मुरादाबाद लोकसभा से दोनों उम्मीदवारों को भारी मतों से जिताने की अपील की।
एसटी हसन और पूर्व जज मनोज कुमार में संविधान की रक्षा करने का जज्बा।
समाजवादी पार्टी के युवा नेता, लाखों युवाओं के आदर्श, हर वक्त जनता की आवाज को बुलंद करने वाले सामाजिक चिंतक सलमान कुरैशी ने मुरादाबाद लोकसभा से मौजूदा सांसद डॉ एसटी हसन और नगीना लोकसभा सुरक्षित से पूर्व अपर एवं सत्र न्यायाधीश मनोज कुमार को समाजवादी पार्टी से टिकट मिलने पर कहा कि आज के समय में मंहगाई तो एक सबसे बड़ा मुद्दा है लेकिन इन सबके बीच फासिस्ट ताकतें जो हमारे संविधान के अनुच्छेद को बदलने के प्रयास में लगी है उनको उखाड़ फेंकने के लिये हमें एक जुट होना होगा, क्योंकि पढ़ें लिखे सांसद ही संसद में संविधान की रक्षा कर सकते हैं और ये खूबी दोनों प्रत्याशियों डॉक्टर एसटी हसन और पूर्व अपर एवं सत्र न्यायाधीश मनोज कुमार में मौजूद हैं।
उन्होंने कहा कि यदि हमें अपने संविधान की रक्षा करनी है तो हमें समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के हाथों को मजबूत करना होगा, और ये जब ही संभव हो सकता है जब हम इंडिया गठबंधन को सपोर्ट करेंगे। उन्होंने कहा कि मुरादाबाद लोकसभा से डाक्टर एसटी हसन एक ऐसा नाम है जिसे उनकी सादगी, ईमानदारी, व्यवहार कुशलता के लिये जाना जाता है, मौजूदा सांसद एसटी हसन ने मौजूदा सांसद रहते हुए समाज के दबे-कुचले लोगों की आवाज को संसद में जोरदार तरीके से उठाने का काम किया है। युवा नेता सलमान कुरैशी ने मुरादाबाद लोकसभा की सम्मानित जनता से डाक्टर एसटी हसन को अपना कीमती वोट देने की अपील की।
युवा सपा नेता सलमान कुरैशी ने कहा कि नगीना लोकसभा सुरक्षित सीट से आज हमारे सामने एक काबिल पढ़ें लिखे उम्मीदवार पूर्व अपर सत्र न्यायाधीश मनोज कुमार के होने पर गर्व महसूस करना चाहिए। क्योंकि हम लोगों पर ज़ुल्म होता देख अपनी जज की नौकरी छोड़कर आपके हक़ की लड़ाई लड़ने आपके बीच आया है। सलमान कुरैशी ने कहा कि ज्यादातर उम्मीदवारों ने जीत हासिल करने के बाद नगीना वासियों को ठगने का किया है। लेकिन सपा प्रत्याशी पूर्व जज मनोज कुमार तो पहले अपनी सरकारी नौकरी छोड़कर संविधान बचाने और आपके हक़ों की लड़ाई लड़ने आपके बीच आयें है।  इसलिये हम सबका पहला फर्ज बनता है कि हम सब इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी पूर्व जज मनोज कुमार को अपना कीमती मत देकर संसद में भेजने का काम करें ताकि हमारी लोकसभा नगीना का विकास हो सके।
आपको बता दें कि पिछले काफी समय से युवा सपा नेता सलमान कुरैशी नगीना लोकसभा सुरक्षित और मुरादाबाद लोकसभा में लगातार घूमकर आवाम को अपने हक़ को पहचानने और अपने हक़ की लड़ाई लड़ने के साथ ही संविधान बचाने के अभियान को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं उनके द्वारा क्षेत्र में रहते हुए जनहित में किये गये कार्यों का सपा प्रत्याशी पूर्व जज मनोज कुमार और मुरादाबाद लोकसभा प्रत्याशी डॉ एसटी हसन को लाभ जरूर मिलेगा, जिससे दोनों प्रत्याशियों की जीत निश्चित ही होगी।
Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *