त्योहारों पर अफवाह फैलाने व गड़बड़ी करने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई : राकेश वशिष्ठ

…………………………………………………………………….
Tanveer Ansari
Editor: Dailylive24.com
Dailylive24 (you tube channel)
9410275551/7017977582
…………………………………………………………………….
बिजनौर/नगीना। पुलिस क्षेत्राधिकारी राकेश वशिष्ठ ने कहा कि त्योहार के मौके पर शांति व्यवस्था बनाए रखने में धर्मगुरु व संभ्रांत व्यक्ति पुलिस प्रशासन का सहयोग करें। साथ ही चेतावनी दी कि अगर किसी ने माहौल खराब करने का प्रयास किया तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
रविवार को नगीना थाना प्रांगण में माहे रमज़ान होली व सामान्य लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर पीस कमेटी के सदस्यों के साथ ही नगर क्षेत्र के संभ्रांत व्यक्तियों की एक बैठक का आयोजन किया गया। पुलिस क्षेत्राधिकारी राकेश वशिष्ठ की अध्यक्षता में आयोजित पीस कमेटी की मीटिंग में नगर के सभी धर्मों के धर्म गुरुओं के साथ ही नगर व आसपास के गणमान्य नागरिकों ने आगामी पर्वों को शांति पूर्वक संपन्न कराने के लिए अपने अपने विचार रखे।
भाजपा नेता प्रमोद चौहान ने सभी से मिलजुलकर होली का त्यौहार मनाने की अपील की, व शासनिक प्रशासनिक अधिकारियो को होली के पर्व पर नगीना वासियों की ओर से हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया। शांति समिति की बैठक में मुफ्ती ओवैस अक़रम, अरुण शर्मा, मनोज गुप्ता, सौरभ मित्तल, जमीर पहलवान, संजीव अग्रवाल उर्फ विक्की, सिद्दीक मुल्तानी, मंडल अध्यक्ष नीरज विश्नोई, मुफ्ती मोनिस, भाजपा नेता रोहित रवि, उस्मान जैदी सभासद, राजकुमार रविदास सभा नगीना, शुगंम चंद उपाध्यक्ष रविदास सभा, सौरभ मित्तल आदि ने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि सभी पर्वों को आपसी प्रेम भाव से मनाने में एक दूसरे के साथ ही प्रशासन का सहयोग करें ताकि नगीना की गंगा जमुनी तहजीब की मिसाल पूरे प्रदेश में दी जाएं।
पुलिस क्षेत्राधिकारी राकेश वशिष्ठ ने कहा कि हर अराजक तत्व पर हमारी निगाहे रहेंगी जो भी शरारत करता पाया जायेगा उसे बक्शा नही जाएगा चाहे वह कितना भी रसूखदार क्यो न हो। सीओ राकेश वशिष्ठ ने होली के त्यौहार पर नगर की जनता से सहयोग की अपील की।
तहसीलदार अजब सिंह राणा ने कहा कि रमज़ान और होली का त्योहार एक साथ है, सभी लोग एक दूसरे की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए त्योहार मनाएं। उन्होंने कहा कि शहर का माहौल खराब करने वाले शरारती तत्वों पर बारिकी से नजर रखी जा रही है।
कोतवाल सुनील कुमार ने कहा कि जलूसों की सुरक्षा व्यवस्था के लिये प्रयाप्त पुलिस बल का इंतजाम किया गया है साथ ही सुरक्षा के मद्देनजर वीडियोग्राफी कराने की भी तैयारी की जा रही है। उन्होंने कहा किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना से निपटने के लिए पुलिस बल का भारी मात्रा में इंतेजाम किया गया है व थाना स्तर पर लिखाए गए मुकदमों के आधार पर उन लोगों अराजक तत्वों को चिन्हित करने का काम किया जा रहा है। जिनसे आने वाले त्योंहारों पर माहौल खराब करने का अंदेशा है। थाना प्रभारी सुनील कुमार ने कहा नगीना पुलिस ने त्योहारों को शांति पूर्वक संपन्न कराने के लिये सभी तैयारियां पूरी कर ली है। थाना प्रभारी सुनील कुमार ने चेतावनी देते हुए कहा अगर किसी भी अराजक तत्व ने त्योहारों में ख़लल डालने का प्रयास किया तो उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएंगी। पीस कमेटी की मीटिंग में शहर इमाम मुफ्ती ओवैस अक़रम, भाजपा नेता प्रमोद चौहान, मंडल अध्यक्ष भाजपा नीरज विश्नोई, सभासद पति सिद्दीक मुल्तानी, सभासद गोपाल शर्मा, प्रहलाद कुशवाहा, रोहित रवि, मनोज गुप्ता, प्रधान पति आफताब अंसारी, सभासद उस्मान जैदी मौजूद रहे।
उधर थाना प्रभारी सुनील कुमार, क्राइम इंस्पेक्टर नीरज कुमार, वरिष्ठ उपनिरीक्षक दीपक कुमार, लाल सराय चौकी प्रभारी उदयवीर सिंह, उपनिरीक्षक राम चंद्र, उपनिरीक्षक सुभाष तोमर, उपनिरीक्षक सरवेज़ खान सहित थाना स्टाफ मौजूद रहा।
Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *