नगीना लोकसभा सुरक्षित से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी होंगे। सुरेंद्र पाल सिंह एडवोकेट।

…………………………………………………………………….
Tanveer Ansari
Editor:-Dailylive24.com
Dailylive24 you tube channel
9410275551/7017977582
…………………………………………………………………….
बिजनौर/नगीना। बहुजन समाज पार्टी ने नगीना लोकसभा सुरक्षित से अपने प्रत्याशी की घोषणा कर लंबे समय से चली आ रही खींचतान पर पूर्ण विराम लगा दिया है। बहुजन समाज पार्टी के पश्चिमी उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड प्रभारी शमशुद्दीन राइन ने नगीना पहुंचकर एक बैंकट हाल में आयोजित एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन में नगीना लोकसभा सुरक्षित से सुरेन्द्र पाल सिंह एडवोकेट को बहुजन समाज पार्टी का प्रत्याशी बनाने की जानकारी जैसे ही दी वैसे ही बसपाइयों में खुशी की लहर दौड़ गई।
 
आपको बताते चलें आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बहुजन समाज पार्टी की मुख्या कुंवारी मायावती ने उत्तर प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटों को लेकर अपनी ही पार्टी के उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतारने का फैसला करते हुए, किसी भी पार्टी के साथ होने वाले गठबंधन पर पूर्ण विराम लगा दिया है। अकेले बसपा यूपी की 80 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़कर भाजपा के विजय रथ को अकेले ही रोकने के लिये मैदान में पूरी तैयारी के साथ उतर गई हैं।
 
इन सबके बीच बृहस्पतिवार को बहुजन समाज पार्टी की ओर से नगीना लोकसभा सुरक्षित सीट से एडवोकेट सुरेन्द्र पाल सिंह व बिजनौर लोकसभा सीट से चौधरी विजेन्द्र सिंह को टिकट देकर बहन जी ने ये साफ संदेश दे दिया है कि बहुजन समाज पार्टी नगीना लोकसभा सुरक्षित और बिजनौर लोकसभा सीट से अपने दम पर चुनावी मैदान में उतरकर चुनाव लड़ेगी।
 
बहुजन समाज पार्टी में ही सर्वसमाज का हित सुरक्षित। शमशुद्दीन राइन।
 
 
बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष कुंवारी बहन मायावती ने नगीना लोकसभा सुरक्षित सीट से एडवोकेट सुरेन्द्र पाल सिंह व बिजनौर लोकसभा सीट से चौधरी विजेन्द्र सिंह को टिकट देकर ये साफ संदेश दे दिया है कि समाजवादी पार्टी ही दलितों व पिछड़ों की सच्ची हितैषी है। क्योंकि समाज सेवा, दलित मजलूमों की आवाज बुलंद करने के लिये ही बहन कुंवारी मायावती को जाना जाता है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के उत्तराखंड के प्रभारी शमसुद्दीन राईन ने कहा कि सभी पार्टियां भाजपा, सपा, कांग्रेस हो या रालोद सभी भाई को भाई से लड़वाने का काम करती हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा हिंदुओं को मुसलमानों का डर दिखाकर राज करती है, तो वहीं उसकी दूसरी बी पार्टी समाजवादी पार्टी भी उसके नक्शे कदम पर चलते हुए मुसलमानों को हिंदुओं का डर दिखा कर भाजपा की मदद करने का काम कर रही है। शमशुद्दीन राईन ने कहा अगर हकीकत में किसी ने अपनी कौम के लिए कुछ त्याग किया है तो उनमें सबसे पहला नाम बहन कुवांरी मायावती का लिया जाएगा क्योंकि अगर किसी ने अपने समाज के लिये त्याग किया है तो वह बहन कुवांरी मायावती है।
उन्होंने सर्व समाज के लोगों को नगीना लोकसभा से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी सुरेंद्र पाल सिंह एडवोकेट को भारी मतों से चुनाव जीताने का आह्वान किया।
 
बहुजन समाज पार्टी के एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन में उमड़ी भीड़ से विपक्षी हुए बेचैन।
उधर बहुजन समाज पार्टी की ओर से बृहस्पतिवार को एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया। जिसमें पश्चिमी उत्तर प्रदेश उत्तराखंड के प्रभारी शमशुद्दीन राइन ने नगीना लोकसभा सुरक्षित सीट से सुरेंद्र पाल सिंह एडवोकेट के नाम की घोषणा की। तो वहीं दूसरी ओर बहुजन समाज पार्टी के एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंची भीड़ से जहां प्रत्याशी व उसके समर्थकों में खुशी की लहर है। तो वहीं दूसरी ओर विपक्ष के नेताओं व उनके समर्थकों में मायूसी छाती हुई दिखाई दे रही है। क्योंकि अभी तक बसपा के वोट बैंक पर राजनीति करने वाले लोगों को यह मालूम नहीं था की अपने उसूलों की लड़ाई लड़ने वाली आयरन लेडी बहन कुंवारी मायावती नगीना लोकसभा सुरक्षित से ईमानदार प्रत्याशी सुरेंद्र पाल सिंह को टिकट देकर सबके मंसूबों पर पानी फेर देंगी।
 
नगीना लोकसभा वासियों की अपेक्षाओं पर खरा उतरने का काम करुंगा। सुरेंद्र पाल सिंह एडवोकेट
 
बहुजन समाज पार्टी की ओर से नगीना लोकसभा सुरक्षित से सुरेंद्र पाल सिंह एडवोकेट के नाम की घोषणा होने के बाद एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन में बोलते हुए बसपा प्रत्याशी सुरेंद्र पाल सिंह एडवोकेट ने कहा की नगीना लोकसभा वासियों के हर अपेक्षाओं पर खरा उतरने का काम करूंगा नगीना लोकसभा से मेरा रिश्ता पुराना है क्योंकि मेरी तमाम रिश्तेदारियां यहां पर मौजूद है और मैं यहां के लोगों के लिए बिल्कुल भी नया नहीं हूं। बहन जी ने जो मुझ पर भरोसा दिखाया है उनके भरोसे को पूरा करने के लिए मैं आपके हक़ की आवाज को संसद में उठाने का काम करूंगा, आपकी मैं हर वो लड़ाई लड़ने का काम करूंगा जो समाज को तोड़ने वाली है। मैं आपसे वादा करता हूं की नगीना लोकसभा क्षेत्र में विकास की गंगा बहाने का काम करूंगा।
बहुजन समाज पार्टी बिजनौर के युवा जिला अध्यक्ष दिलीप कुमार पिंटू की अध्यक्षता व नंदराम प्रजापति के संचालन में आयोजित एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन में पश्चिमी उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड के प्रभारी शमशुद्दीन राइन, जफर मलिक, महेंद्र कुमार, पूर्व मंत्री धनी राम, राजकुमार गौतम, शेख भरे कालिया, रणविजय सिंह, महेंद्र कुमार, डॉक्टर मनोज अलीदातपुर नगीना, मकसूद उस्मानी नगर अध्यक्ष नगीना, इसरार अल्वी नगीना, विजयपाल सिंह नगीना विधानसभा प्रभारी, आरिफ उस्मानी नगीना, गजरौला चेयरमैन हरपाल सिंह, इंजीनियर मनोज लाल, दीपक कुमार, डॉक्टर शमशाद राइन नूरपुर, इसरार नबी, राजेंद्र सिंह पूर्व जिला अध्यक्ष प्रभारी बिजनौर, यामीन उस्मानी नगीना, अरविंद कुमार एडवोकेट आदि ने एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया करते हुए लोकसभा से बहुजन समाज पार्टी प्रत्याशी सुरेंद्र पाल सिंह के समर्थन में वोट की अपील की।
Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *