योगी बोलें बिजनौर में विकास की अपार संभावनाएं हमने मेडिकल कॉलेज दिया।

बिजनौर/अमरोहा। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बिजनौर पहुंचे जहां प्रबुद्धजन सम्मेलन में बोलते हुए उन्होंने कहा कि आज उत्तर प्रदेश विकास की नई इबारत लिख रहा है। प्रदेश में चारों ओर नए-नए उद्यम लगाए जा रहे हैं। युवाओं को मेरिट के आधार पर नौकरियां दी जा रही है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में एक समय ऐसा था। जब लोग यूपी के बारे में गलत सोचते थे, साथ ही यहां पर आने से बचते थे, लेकिन आज उत्तर प्रदेश में नए उद्यम लगने के साथ ही बाहरी लोग व्यापार के लिए यूपी को चुन रहे हैं। यह सब तभी मुमकिन हो सका है जब आप लोगों का सही वोट सही हाथों में गया है। योगी आदित्यनाथ ने कहा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज भारत को विकसित भारत की श्रेणी में लाकर खड़ा कर दिया है। उन्होंने कहा कि बिजनौर में पहले की सरकारों के मुख्यमंत्री यहां आने से भी डरते थे। लेकिन मैंने ब्रह्म को तोड़ते हुए यहां पर आने के साथ-साथ बिजनौर की पावन धरती पर एक रात रुक ऋषि मुनियों को प्रणाम करने का भी काम किया। बिजनौर ऋषि मुनियों की पावन धरती है, यहां पर महात्मा विदुर जैसे ऋषि मुनियों का प्रवास है।
योगी बोलें आज प्रदेश विकास की नई इबारत लिख रहा है, प्रदेश में ना कर्फ्यू है और ना ही दंगा।
अमरोहा।‌ योगी आदित्यनाथ बिजनौर से सीधे जनपद अमरोहा पहुंचे। जहां पर उन्होंने श्री वेंकटेश्वर यूनिवर्सिटी परिसर में प्रबुद्ध जन सम्मेलन में शिरकत करते हुए कहा कि पहले की सरकारों में त्योहारों पर भी दंगे होते थे। लेकिन आपके सही वोट से चुनी गई सरकार में कावड़ यात्रा भी बड़ी भव्य तरीके से निकलती है। उन्होंने कहा आपका एक वोट सही दिशा में गया, तो विरासत बदली, गलत हाथ में वोट जाता है तो प्रदेश में समाज में अराजकता फैलती है। सही पार्टी को वोट जाता है तो देश की तस्वीर बदल जाती है। उन्होंने कहा कि आज अयोध्या में रामलाल का भव्य मंदिर बनकर तैयार हो रहा है। दिन प्रतिदिन लाखों की तादाद में श्रद्धालु रामल्ला के दर्शन करने आते हैं।
योगी आदित्यनाथ ने कहा पिछली सरकारों ने चौधरी चरण सिंह को अनदेखा किया। लेकिन मोदी सरकार ने उन्हें भारत रत्न के सम्मान से सम्मानित करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि यह तो बहुत पहले हो जाना चाहिए था लेकिन पिछली सरकारों ने सिर्फ आप लोगों को वोट बैंक की राजनीति के रूप में इस्तेमाल करने का काम किया है। योगी आदित्यनाथ ने कहा की चुनाव चल रहा है चुनावी रैलियां होती रहेंगी। लेकिन हम लोग पहले आप लोगों के सामने अपनी बात रखने आए हैं। ताकि आप लोग हमारी बात को जन-जन तक पहुंचाने का काम करें जिससे कि केंद्र में फिर मोदी सरकार बनकर तैयार हो और देश को नई ताकत बनाया जा सके।
Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *