शादी का झांसा देकर युवक ने किया दुष्कर्म बात खुल जाने पर युवती उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी देकर हुआ फरार मुकदमा दर्ज।

शादी का झांसा देकर एक युवक युवती को अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। बात खुल जाने पर युवती व उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया।

प्राप्त विवरण के अनुसार नगर के एक मौहल्ला निवासी युवती ने नगीना पुलिस को तहरीर देकर कस्बा कोटरा निवासी एक युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी पर दुष्कर्म व धमकी देने की धाराओं में केस दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। पीड़िता ने तहरीर में लिखा है कि अब से 11 माह से वह जीशान पुत्र अफजाल को जानती है। जोकि उसके मौहल्ले में ही बेकरी का काम करता है। पीड़िता ने तहरीर मे कहा कि उसकी जान पहचान प्यार मोहब्बत में बदल गई। वह शादी का आश्वासन देने लगा जिसकी बातों में आकर मैने यकीन कर लिया तथा वह लगातार मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा। दिनांक 22/23 नवंबर की मध्य रात्रि को 1:30 बजे जीशान पीछे से छत पर चढ़कर मेरे कमरे में आ गया। जिसको देखकर में घबरा गई। इस बीच जीशान ने मेरे साथ बहला फुसलाकर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। इसी बीच गुनगुनाहट की आवाज सुनकर मेरी मां जग गई व जीशान को आकर पकड़ लिया। तभी जीशान मेरी मां को धक्का देकर भाग गया। मैने अपनी मां को अपने व जीशान के संबंध में सारी बाते बताई। जब इज्जत की खातिर मेरी मां ने जीशान के परिजनों से शादी की बात की तो जीशान ने शादी से साफ इन्कार कर दिया। पीड़िता ने आरोप लगाया कि जीशान ने शादी का झांसा देकर व उसे विश्वास में लेकर उसके साथ दुष्कर्म कर उसकी इज्जत लूटी है। साथ ही कानूनी कार्रवाई करने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है। पीड़िता ने तहरीर में कहा कि दिनांक 24/25 नवंबर को इस संबंध में मोहल्ले में बिरादरी की एक मीटिंग की गई। जिसमें आरोपी ने अपना जुर्म तो कबूल कर लिया। किंतु शादी के नाम पर साफ इनकार करते हुए फैसला करने पर 10 लाख रूपये देने की बात करने लगा। पीड़िता ने तहरीर में कहा कि इसी बात को लेकर जीशान उपरोक्त के विरुद्ध मुकदमा लिखाने थाने आई हूं। इस संबंध में थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार वशिष्ठ का कहना है कि मामले में केस दर्ज कर जांच की जा रही है। बहुत ही जल्द आरोपी युवक को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया जाएगा।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *